दोस्त तुमको मेरी कसम

दोस्ती होती नही भूल जाने के लिए
दोस्ती होती नही बिछर जाने के लिए
दोस्ती करके खुश रहोगे इतना
वक्त नही मिलेगा आशु बहाने के लिए


जिन्दगी मैं कई रिश्ते हे जिनको हम निभाते हे
मेरी नजर मैं सबसे अच्छा रिश्ता हे दोस्ती का
सब भूल जाना ऐ ......... .......................दोस्त
पर मुझे न भुलाना 'दोस्त ' तुमको मेरी कसम



गम हो या खुशी उम्र भर साथ निभाना हे दोस्त का
आंधी आए तुफा आए टूटे ना कभी रिश्ता दोस्त का
सब भूल जाना ऐ ....................................... दोस्त
पर मुझे ना भूलाना 'दोस्त' तुमको मेरी कसम



जब दोस्त मिलते हे जीवन मैं फूल खिलते हे
जब भी एक दूजे के साथ होते हे मन मिलते हे
सब भूल जाना ऐ ...........................दोस्त
पर मुझे ना भूलाना 'दोस्त' तुमको मेरी कसम ........................................



अमृता जैन

1 टिप्पणी:

शरद कोकास ने कहा…

कुछ नई तरह से दोस्ती पर लिखिये भाई !

हिन्दी में लिखिए

विजेट आपके ब्लॉग पर

बॉलीवुड की पुकार "मैं झुकेगा नहीं साला"

बाहुबली से धीरे धीरे, आई साउथ की रेल रे..... केजीएफ- सुशांत से बिगडा, बॉलीवुड का खेल रे..... ऊपर से कोरोना आया, उसने सबका काम लगाया फिर आया ...

लोकप्रिय पोस्ट